International Pop Singer Justin Bieber का लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट आज मुंबई में

International Pop Singer Justin Bieber is set to perform today : आज मुंबई के DY Patil Stadium में हॉलीवुड के प्रसिद्ध Pop Singer Justin Bieber का Live Music Concert होने वाला है। इस कॉन्सर्ट होने से पहले ही खूब सुर्खियां बटोर ली है। हाल ही में, जस्टिन बीबर की टीम की तरफ से कुछ डिमांडिंग लिस्ट भी भारत को भेजी गई है।

Live Concert of Hollywood Pop Singer Justin Bieber in Mumbai

Hollywood Pop Star Justin Bieber is set to perform today in Mumbai Dy Patil Stadium
Hollywood Pop Star Justin Bieber Concert in DY Patil Stadium, Mumbai

Justin Bieber के प्रशंसक ने खरीदी 75,000 रूपये की टिकट

आपको जानकर हैरानी होगी कि पिछले दिनों ही Justin Bieber के एक 22 वर्षीय भारतीय प्रशंसक ने उन्हें लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट के दौरान एकदम सामने से देखने के लिए 75,000/- रुपये का टिकट खरीदा है। इस कॉन्सर्ट के टिकट 3,000 रूपये से 75,000 रूपये तक में बेचे जा चुके हैं।

कुछ लकी फेन्स को जस्टिन के साथ मंच शेयर करने का मौका मिल सकता है और कुछ को JB के साथ बातचीत करने का मौका भी मिल सकता है।

100 गरीब बच्चे मुफ्त में देखेंगे ये लाइव कॉन्सर्ट

एक तरफ तो इस कॉन्सर्ट की टिकटें लाखों में बिक रही हैं और वहीं करीब 100 गरीब बच्चों को ये लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट फ्री में दिखाया जाएगा। इन बच्चों को फ्री टिकट सिंगर जस्टिन बीबर की तरफ से दी जाएगी।

आपको बता दें कि इन बच्चों के लिए एक खास लाउंज भी तैयार किया गया है जिसमें इन्हें बैठाया जाएगा। इन बच्चों को मुफ्त में लाइव कॉन्सर्ट देखने के अलावा फ्री में खाना और पेय भी उपलब्ध कराया जाएगा।

सुरक्षा के लिए तगड़े इंतजाम

जस्टिन की टीम मुंबई में पहुंच चुकी है और लाइव कॉन्सर्ट की तैयारियों को अंतिम रूप दे रही है। इस म्यूजिक कॉन्सर्ट के लिए मुंबई पुलिस के करीब 500 पुलिसकर्मी सुरक्षा व्यवस्था के लिए तैनात किए गए हैं। और Justin Bieber की सुरक्षा की responsibility बॉलीवुड फिल्मों के अभिनेता सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को दी गई है। वहीं बीबर के पर्सनल सिक्यॉरिटी प्रोटेक्टर भी स्टेज के करीब थ्री टियर प्रोटेक्शन रिंग में रहेंगे। Justin Bieber के इस लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट में कई VIP मेहमान भी स्टेडियम में मौजूद होंगे, जिसके कारण स्टेडियम में सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किये गये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.